हॉस्पिटल में Admit हुए Akshay Kumar, फैन्स को मैसेज लिखकर कही ये बात

Coronavirus का आंतक लगातार बढ़ रहा है। एक के बाद एक Bollywood के बड़े सितारे भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। Akshay Kumar Covid Positive होने के बाद हॉस्पिटल में Admit हो चुके हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद अपने Instagram Account पर दी। 4 अप्रैल को उन्होंने Instagram पर Corona संक्रमित होने की खबर दी थी। आज बताया है कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन अहतियात के तौर पर अस्पताल में Admit हो गए हैं।

Akshay Kumar ने जल्द वापस आने की उम्मीद जताई है। अक्षय कुमार ने Instagram पर Post किया है, आप सभी की विशेज और प्रार्थनाओं केलिए शुक्रिया, ये काम कर रही हैं। मैं ठीक हूं लेकिन सावधानी के तौर पर Medical Advice पर मैं Hospital में Admit हो गया हूं। जल्द लौटने की उम्मीद करता हूं। ध्यान रखें।

बॉम्बे HC का आया बड़ा फैसला, वसूली कांड पर देशमुख के…

इससे पहले Akshay Kumar ने 4 अप्रैल को Instagram पर लिखा था, मैं सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा Covid-19 Test positive आया है। Protocols का पालन करते हुए मैंने खुद को तुरंत Isolate कर लिया है। मैं Home Quarantine हूं और जरूरी Medical care ले रहा हूं। जो भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि वे अपना Test करवा लें और ध्यान रखें। जल्द ही वापसी करूंगा। Akshay Kumar फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। उनके Positive होने के बाद 45 Junior Artists को भी Corona होने की खबर आई है। Film में Akshay के साथ Nushrat Bharucha और Jacqueline Fernandez भी हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है