अजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत फूल और कांटे फिल्म से की थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

बॉलीवुड को मायानगरी यूं ही नहीं कहा जाता है यहां पर कैरियर बनते और बिगड़ते रहते हैं। हिंदी सिनेमा में अजय देवगन को एक बड़े सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है। 90 के दशक से लेकर आज तक इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट दी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल साबित हो रही है। उनकी कामयाबी का अंदाजा का आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके आने वाली फिल्म तानाजी रिलीज होते ही उनके कैरियर की 100वी फिल्म बन जाएगी। अजय देवगन अभी तक अपने फिल्मी करियर में करीब 99 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

रिलीज हो रही है इमरान हाशमी की दो बड़ी फिल्में, बनाएंगी उन्हें सुपरस्टार…

Image result for akshay kumar old imagesअजय देवगन ने अपने करियर की शुरुआत फूल और कांटे फिल्म से की थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। जानकारी के लिए बता दें कि सबसे पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार को साइन किया गया था लेकिन अक्षय कुमार ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। जिसके बाद यह फिल्म अजय देवगन के पास गई और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी। इस वजह से बॉलीवुड को एक नया सुपरस्टार देखने को मिला। अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे का सीन आज भी लोगों को बहुत पसंद आता है जिसमें उन्होंने दो बाइक पर खड़े होकर एंट्री की थी।

Related imageअगर अक्षय कुमार फूल और कांटे जैसी फिल्म के लिए हां कर देते तो अजय देवगन हमें शायद किसी और फिल्म में देखने को मिलते। फूल और कांटे जैसी क्लासिक फिल्म अजय देवगन के हाथ से निकल जाती। उसके बाद यह भी गारंटी नहीं होती कि अजय देवगन की पहली फिल्म चलती या नहीं चलती।

दीपिका-रणवीर की पहली सालगिरह, यहां जानिए क्या है उनका प्लान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here