Ajaz Khan को हुआ Corona, एनसीबी अधिकारियों की भी आई आफत

Actor Ajaz Khan की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार Ajaz Khan अब Corona पॉज़िटिव हो गए हैं।अब उन अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट होगा जो इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं और उनके संपर्क में आए थे।

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता Ajaz Khan कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि दो दिन पहले Ajaz Khan का Test हुआ था और 4 अप्रैल को Result Positive आया। पहले उन्हें तीन अप्रैल तक के लिए कस्टडी में रखा गया था। बाद में उनकी न्यायिक हिरासत 5 अप्रैल तक बढ़ा दी गई। ड्रग तस्कर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान Ajaz Khan का नाम सामने आया था। बटाटा को गिरफ्तार किया गया था। जांच एजेंसी ने South mumbai में अपने कार्यालय में Ajaz से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। Ajaz Khan को 31 मार्च को Mumbai Airport पर पकड़ा गया था।

बॉलिवुड अभिनेत्री शशिकला का 88 साल की उम्र में निधन

गिरफ्तारी के बाद Ajaz Khan ने दावा किया कि उनके घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। ख़बरों के मुताबिक, Ajaz Khan ने कहा, ‘मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था और वह इन गोलियों का इस्तेमाल डिप्रेशन से उबरने के लिए कर रही थीं।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है