Ajaz Khan हुए गिरफ़्तार, कोर्ट के सामने किया जाएगा पेश

Bigg Boss शो से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर Ajaz Khan का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद उन्हें NCB द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबरें आई थीं। इसके बाद वो NCB के Mumbai Headquarter पर भी दिखाई दिए थे। उन्होंने बताया था कि NCB के अधिकारियों ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि Bollywood से जुड़े Drugs Case में पड़ताल कर रही NCB ने एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है।

8 घटों तक लंबी पूछताछ के बाद Ajaz का अरेस्ट करने का फैसला किया गया। बता दें कि गिरफ्तारी के बाद आज Ajaz Khan को Court के सामने पेश किया जाएगा। वहीं अभी Ajaz की टीम की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। Ajaz Khan का नाम ड्रग्स जांच में तब सामने आया जब ड्रग पैडलर साहब बटाटा को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि वो इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाओं को लेकर गिरफ्तार हो चुके हैं।

Pakistan के रक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव

Mumbai की एक अदालत में रिमांड की मांग के लिए पेश करने से पहले उनका Medical Test कराया गया है। इस बीच Ajaz Khan ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके घर से सिर्फ नींद की 4 गोलियां मिली हैं। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। इसके चलते वह काफी तनाव में रहती थी और Depression से बचने के लिए नींद की गोलियां का इस्तेमाल करती रही है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है