अपनी बेटी न्यासा के Birthday पर Bollywood एक्टर Ajay Devgan ने एक खास एलान किया है। जल्द ही वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। उन्होंने अपनी वेबसीरीज Rudra- The Edge Of Darkness का टीजर रिलीज किया है।

Ajay Devgan ने कहा कि ‘मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि अलग तरह की कहानियों पर काम किया जाए। इससे देश में मनोरंजन का स्तर बढ़ेगा। डिजिटल की दुनिया हमेशा मुझे उत्साहित करती है। अब मैं आगे इस पर काम करने जा रहा हूं। पर्दे पर मैं एक बार फिर से पुलिसवाला बनूंगा लेकिन इस बार यह किरदार ज्यादा डार्क और इंटेस है।‘

यह एक Crime drama series है जो कि ब्रिटिश साइकोलॉजिकल सीरीज लूथर (Luther) का भारतीय रूपांतरण है। Ajay Devgan इसमें एक पुलिसवाले की भूमिका में होंगे। सीरीज का निर्माण एप्लॉज एंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं। इसे Disney Hotstar VIP पर दिखाया जाएगा।

Ajay Devgan ने इसकी जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा कि ‘क्राइम थ्रिलर हॉट स्टार स्पेशल “रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस”का एलान करते हुए खुशी हो रही है। यह एक “किलर”साबित होने वाला है।’ सीरीज को मुंबई के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: जानें, किस एक्टर को ख़तरा बताते हुए Mumbai से निकालने की…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है