सोशल मीडिया पर अफ़वाए तो ऐसे आती हैं जैसे लॉटरी निकल आई हो। अब की बार फेक न्यूज़ की चपेट में आये स्टार Ajay Devgan। एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में कुछ लोग एक शख्स को पीट रहे हैं। जिसमे लोगो का कहना है की ये Ajay Devgan हैं । जब ये वीडियो ज़्यादा वायरल हो गया और इस मामले ने रफ़्तार पकड़ी तो खुद Ajay Devgan को सफाई देनी पड़ी।

https://twitter.com/JOKERZINDAHAI/status/1376534142859407363

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो दिल्ली के पब के बाहर का था, जहां दो पक्षो के बीच मारपीट होती नजर आ रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Ajay Devgan का बताया गया और देखते ही देखते ये वीडियो बहुत वायरल हो गया। वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दावा किया कि दिल्ली में पब के बाहर Ajay Devgan की पिटाई हुई है।

वीडियो के वायरल होने पर Ajay Devgan ने ट्विटर अकाउंट से लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मेरे जैसा दिखने वाला कोई शख्स मुश्किल में पड़ गया है। मेरे पास इससे संबंधित कॉल आ रहे हैं। केवल स्पष्ट कर रहा हूं- मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है। मेरे किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें गलत हैं, होली मुबारक।’

UP Panchayat Election की तैयारी के बीच Holi ने जमाया रंग, कई जगह छलके जाम

इस पूरे मामले में Ajay Devgan की टीम ने भी सफाई दी है। Ajay Devgan की टीम ने कहा की, ‘बीते साल रिलीज हुई तान्हाजी- द अनसंग वॉरियर को प्रमोट करने के लिए Ajay Devgan साल 2020 में दिल्ली आखरी बार गए थे। इसके बाद अभी तक वो दिल्ली नहीं गए हैं। मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें Ajay Devgan नहीं हैं। हम सभी न्यूज एजेंसी और मीडिया हाउस से विनती करते हैं कि वो फैक्ट को चेक करें और लोगों को सही खबर बताएं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है