ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट में रूचि नहीं दिखाई। इसमें रुचि न दिखने के पीछे की एक ही वजह थी क्योंकि वह पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती थीं।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है तो इस फिल्म के रिलीज से पहले इसकी ऐक्‍ट्रेसेस को लेकर बाते सामने आई है। बता दे कि इस फिल्म के लिए कई ऐक्‍ट्रेसेस (actresses) को अप्रोच किया गया था। इसमें कंगना रानौत , अनुष्का शर्मा के साथ प्रियंका चोपड़ा से भी बात की गई थी लेकिन कोई बात नही बनीं। तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट में रूचि नहीं दिखाई। इसमें रुचि न दिखने के पीछे की एक ही वजह थी क्योंकि वह पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती थीं। तो वहीं फिल्म ‘छपाक’ रिलीज होने से पहले ही कानूनी झंझटों में फंस चुकी है।

पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती ऐश्वर्या इसलिए किया 'छपाक' के लिए इंनकार

तो वहीं दूसरी ओर एक फिल्म मेकर ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) के साथ कुल 11 लोगों को कानूनी नोटिस भेज दिया है साथ ही राकेश भारती ने फिल्म मेकर्स पर फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि ये ‘छपाक’ का प्रोमो मेरी लिखी स्क्रिप्ट पर आधारित है। साथ ही उन्होंने बताया कि राकेश अपने बेटे के साथ एसिड अटैक (Acid attack) पीड़िता पर आधारित एक कहानी को प्रड्यूस करना चाहते थे। जिसका टाइटल उन्होंने ‘ब्लैक डे’ के नाम से मई 2015 में रजिस्टर कराया था।

फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को…

पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती ऐश्वर्या इसलिए किया 'छपाक' के लिए इंनकार

अपनी शिकायत में राकेश ने बताया है कि वह अपने बेटे के साथ एसिड अटैक पीड़िता पर आधारित एक कहानी को प्रड्यूस करना चाहते थे और उन्होंने साल मई 2015 में ‘ब्लैक डे’ के नाम से फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर कराया था। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, श्रद्धा कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा को अप्रोच भी किया था। बता दें कि ये फिल्म ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी हुई है। वहीं दीपिका के अलावा इसमें विक्रांत मेसी मुख्य किरदार में नजर आएगें।

दीपिका पादुकोण ने मारी बाजी बनेगी महाभारत गाथा की नई द्रौपदी