अनिल कपूर के आगामी प्रोजेक्ट ‘AK vs AK’ को लेकर वायुसेना ने जताई कड़ी आपत्ति

बॉलिवुड एक्टर अनिल कपूर का डांस करने का अपना अलग ही अंदाज़ है लेकिन इस बार उनका डांस देखकर वायुसेना नाराज़ हो गयी है। दरअसल अनिल कपूर के आगामी प्रोजेक्ट ‘AK vs AK’ को लेकर वायुसेना ने कड़ी आपत्ति जताई है।

इस प्रोजेक्ट में अनिल कपूर को वायुसेना की ड्रेस में दिखाया गया है और वह डांस कर रहे हैं। इसके अलावा उनके कुछ डायलॉग्स भी इस ड्रेस में दिखाए गए हैं। वीडियो को ही शेयर करते हुए वायुसेना ने ट्वीट किया है। वायुसेना ने इस वीडियो को लेकर आपत्ति जताते हुए कहा है, ‘वीडियो में वायुसेना की यूनिफॉर्म को गलत ढंग से पेश किया गया है और जो भाषा इस्तेमाल की गई है, वह भी सही नहीं है। यह वीडियो भारतीय सेनाओं में तैनात सैनिकों के व्यवहार के अनुकूल नहीं है। इससे संबंधित सीन्स को हटाया जाना चाहिए।’

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अनिल कुमार का एक प्रोजेक्ट आने वाला है। इसका नाम ‘AK vs AK’ है। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था। अनिल कपूर ने बुधवार को ही इस प्रोजेक्ट का पोस्टर इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है। इस पोस्टर में अनिल कुमार और अनुराग कश्यप की मिलाकर एक तस्वीर तैयार की गई है। सीन में अनिल कपूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ हैं और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है