एक तरफ जहां लोग Coronavirus से परेशान हैं वहीं Bollywood के खिलाड़ी अक्षय कुमार Corona को मात देकर ख़ैरियत से घर आ गए हैं। आज Akshay Kumar ने पहला ट्वीट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बेहद खास अंदाज में फैंस को, आज के दिन मनाए जा रहे कई त्योहारों पर शुभकामनाएं भेजी हैं। जहां Akshay Kumar के फैंस ने उनके ठीक होने पर खुशी जाहिर की हैं, वहीं अक्षय का ये ट्वीट एक खास कारण से जबरदस्त चर्चा में आ गया है।

Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कोरोना से ठीक होने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सबसे पहले हिंदू कैलेंडर के हिसाब से नए साल पर फैंस को विश किया है। उन्होंने लिखा- ‘नव संवत्सर —विक्रम संवत् 2078 की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं’। इसके बाद उन्होंने लिखा- ‘गुड़ी पड़वा, संवत्सर पडवो, युगादी, उगादी, चेत्ती चांद, नवरेह, बैसाखी, नव वर्ष, बीहू, विशू, Puthandu, Cheiraoba, और पाना संक्रांति की सभी को शुभकामनाएं’।

Akshay Kumar के इस ट्वीट पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई फैंस ने तो उनके ठीक होकर सोशल मीडिया पर वापसी करने को लेकर खुशी जाहिर की है। वहीं अक्षय के कई फॉलोवर्स उनसे अलग-अलग तरीके से मदद मांगते नजर आए। जिस तरह लोग सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगते हैं।

Akshay Kumar के पोस्ट पर कमेंट करते हुए किसी ने बहन की शादी के लिए पैसे मांगे तो किसी ने पिता के इलाज के लिए। वहीं ट्वीट पर कई छात्रों ने भी बोर्ड परीक्षा रद्द करवाने के लिए अक्षय कुमार से मदद मांगी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है