क्रिकेट के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी बनायेंगे फिल्म, लीड रोल में आयेंगे नजर

0
213

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से संन्यास के बाद एंटरटेनमेंट जगत में भी कदम रखने जा रहे हैं। आपको बता दें कि धोनी भारतीय टीम के ऐसे कप्तान थे, जिनकी कप्तान में भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे वर्ल्डकप, चैंपियंस ट्रॉफी, टी-20 वर्ल्डकप, टेस्ट में नंबर वन होने के साथ-साथ विश्व पटल पर अपनी छाप छोड़ी है। हाल हगी में धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है। जिसके बाद अब वह एंटरटेनमेंट जगत में भी हाथ अजमायेंगे।

माही अपने होम प्रोडक्शन हाउस ‘धौनी एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बननेवाली फिल्म/वेब सीरीज ‘अघोरी’ में मुख्य किरदार निभायेंगे। इससे पहले धौनी की पत्नी साक्षी ने पिछले दिन सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी दी थी।

फिल्म के अन्य कास्ट की तलाश की जा रही है। सूत्रों के अनुसार धौनी की यह फिल्म/वेबसीरीज एक पौराणिक, साइंस फिक्शन होगी। यह जिस लेखक की किताब पर आधारित होगी, कहा जा रहा है कि वह भी उसकी पहली रचना है। यह सीरीज एक टापू पर फंसे ‘अघोरी’ की कहानी है, जो एक द्वीप पर हाइटेक सुविधाओं के बीच फंस जाता है।

धौनी की कंपनी इससे पहले डॉक्यूमेंट्री ‘रोर ऑफ द लायन’ प्रोड्यूस कर चुकी है। आपको बता दें कि धौनी से पहले कई अन्य क्रिकेटर भी फिल्म इंडस्ट्री में खुद को आजमा चुके हैं। इनमें संदीप पाटिल, विनोद कांबली, सचिन तेंडुलकर, एस श्रीसंत, अजय जडेजा, सलिल अंकोला के अलावा अन्य भारतीय क्रिकेटर शामिल हैं