फिल्म ‘पठान’ के सेट पर आदित्य चोपड़ा ने बढ़ाई सुरक्षा

फिल्म का सेट हो या पब्लिक प्लेस सुरक्षा हर किसी को प्यारी होती है लेकिन इस बार Bollywood के किंग खान की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर फिल्म के प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने सुरक्षा बढ़ा दी है। पिछले दिनों Shahrukh Khan की फिल्म ‘पठान’ के सेट पर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और एक असिस्टेंट डायरेक्टर के बीच खूब जमकर झगड़ा हुआ। यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे को थप्पड़ भी मार दिया।

Film Producer Aditya Chopra इस घटना पर काफी नाराज हैं और इस तरह की घटनाओं को लेकर काफी गंभीर भी हैं। Aditya के एक करीबी दोस्त ने बताया कि इसके चलते आदित्य ने सेट पर सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया है। Film ‘पठान’ में Shahrukh Khan के साथ जहां Deepika Padukone नजर आएंगी तो वहीं मुख्य विलन की भूमिका John abraham निभा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब बिग स्क्रीन पर Shahrukh और John साथ नजर आएंगे।

दिल्ली HC से मंजूरी मिलने के बाद फिल्म ‘The White Tiger’…

ख़बरों के मुताबिक ‘हालांकि पठान की यूनिट इस घटना को पूरी तरह भुलाने की कोशिश कर रही है लेकिन उस समय वहां पर काफी फिजिकल झगड़ा हो गया था। इससे पहले Aditya की फिल्म के किसी सेट पर इस तरह की घटना नहीं हुई थी। और अब जब इस तरह की घटना हुई तो वह भी Shahrukh Khan जैसे बड़े सितारे के सेट पर। यह सेट पर बरते जाने वाले अनुशासन में भारी कमी दिखाता है। इस वजह से Aditya इस घटना को हल्के में लेने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं और वह सेट की सुरक्षा भी बढ़ाना चाहते हैं।’

Shahrukh की बात करें तो वह इस घटना को लेकर सेट पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर ज्यादा चिंतित हैं। हम सेट पर आदमियों को लड़ने नहीं दे सकते हैं। यह एक बड़ी Film का सेट है ना कि कोई बीयर बार।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं