श्रुति हासन ने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए

Image result for shruti hasan

एक्ट्रेस श्रुति हासन हाल ही में माइकल कॉर्सेल  के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सूर्खियो में आई थी। हाल ही मे एक चैट शो के दौरान श्रुति हासन ने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए और इस दौरान उन्होनें खुद को लगी शराब की लत को लेकर भी खुल के बात की।

उन्होंने कहा कि मैं काफी लम्बे समय से एक व्हिसकी लवर थी। “मैने कुछ समय के लिए ब्रैक लिया” और शराब की लत को छोड़ने का फैसला किया। शराब को छोड़ने के बाद उनकी हेल्थ पर इसका क्या असर पड़ा ? सवाल किए जाने पर एक्ट्रेस श्रुति हासन ने बताया कि इसका उनकी हेल्थ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था। लेकिन इस बारे मे मैंने किसी को कुछ नहीं बताया ये मेरा निजी मामला था। साथ ही इसके लिए मुझे मेडिकल प्रोसेस से भी गुजरना पड़ा। उन्होंने बताया की वे अब पूरी तरीके से ठीक है और एक अच्छी और हेल्थी लाईफ व्यतित कर रही हैं।

श्रुति ने टीवी शो फीट अप विद द स्टार्स में खुल कर अपने दिल की बाते की

 shruti hasan in फीट अप विद द स्टार्स

बता दें कि श्रुति ने टीवी शो फीट अप विद द स्टार्स में खुल कर अपने दिल की बाते की और अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुआ कहा कि ”मैं थोड़ी कूल टाइप हूं। मैं थोड़ी मासूम सी हूं और काफी इमोशनल भी हूं, तो कई बार चीजें सीरीयस हो जाती थी। लेकिन मेरे लिए ये काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा है।”

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि प्यार में गिरफ्तार होने का कोई फॉर्मूला नहीं होता है। आज भी इस चीज का कोई फॉर्मूला नहीं है। अच्छे लोग अच्छे समय पर अच्छे होते हैं, और कभी-कभी वहीं लोग समय आने पर बुरे भी हो जाते हैं। लेकिन मुझे किसी भी तरह का कोई मलाल नहीं है। ये मेरे लिए कुल मिला कर एक अच्छा अनुभव रहा है।