बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर आज तक बहुत सारे लोगों के कैरियर बनते हुए दिखाई दिए हैं तो कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनके करियर बिगड़ते हुए भी दिखाई दिए हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी मेहनत करने से कैरियर ऊंचाई की तरफ जाता है अगर कोई गलती की जाए तो उतनी ही तेजी से नीचे की तरफ जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर आज तक बहुत सारे लोगों के कैरियर बनते हुए दिखाई दिए हैं तो कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनके करियर बिगड़ते हुए भी दिखाई दिए हैं। आज हम ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका केरियर बहुत तेजी से ऊपर की तरफ जा रहा था लेकिन एक निर्णय ने उनके सारे करियर को बर्बाद कर दिया। उस निर्णय के बाद इस अभिनेत्री को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम मिलना ही बंद हो गया था।

क्या 2020 में हो सकती है Arjun kapoor और Malaika Arora की शादी जानिए पूरी खबर…

जानकारी के लिए बता दें कि हम किसी और अभिनेत्री की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि हम खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री की बात कर रहे हैं। भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया फिल्म से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इस फिल्म के हिट होते ही भाग्यश्री और सलमान खान दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े स्टार बन गए थे। इस फिल्म के बाद अभिनेत्री भाग्यश्री ने इस तरह का फैसला ले लिया कि यह फिल्म उनके करियर की आखिरी बड़ी फिल्म बन गई।

Avengers Endgame ने तोड़ा 2019 BOLLYWOOD फिल्मों का रिकॉर्ड, ‘वॉर’ फिल्म को भी किया पीछे

2019 की 5 बड़ी फिल्मों की कमाई, Expectation VS Reality

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक भाग्यश्री ने इस फिल्म के बाद कहा कि वह सिर्फ अपने पति हिमालय दासानी के साथ ही फिल्म करेगी। वह अपने पति के अलावा किसी दूसरे हीरो के साथ फिल्म में अभिनय नहीं करेंगी। भाग्यश्री ने अपने पति के साथ मिलकर कई सारी फिल्मों में अभिनय किया लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुई। इस फैसले के बाद भाग्यश्री का फिल्मी करियर लगातार डूबता ही चला गया।