सोशल मीडिया का दौर ना होने के कारण भी टेलीविजन की दुनिया में लोगों की खासी दिलचस्पी हुआ करती थी।

टेलीविजन की दुनिया में 90s का समय ऐसा था जब कई ऐसे शो थे जो कि दर्शकों के दिल पर राज करते थे। लोग पुरे दिन कुछ शो का टेलिकास्ट होने का इन्तजार करते थे। सोशल मीडिया का दौर ना होने के कारण भी टेलीविजन की दुनिया में लोगों की खासी दिलचस्पी हुआ करती थी। कुछ खास किरदारों को देखने के लिए दर्शक उत्सुक रहते थे। लेकिन आज के समय में वो सितारें लाईमलाईट की दुनिया से कई दूर चल गए है। जिनका किसी समय में टेलीविजन जगत पर राज हुआ करता था। आइये बात करते हैं उस वक्त के उन सितारों की..

Kundali Bhagya: क्या करण और प्रीता बचा पाएंगे ऋषभ को, देखिए…

‘shaktiman’ (mukesh khanna)

‘शक्तिमान’ 90s के दौर के मोस्ट पॉपुलर सीरियलस में से एक है। शक्तिमान का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुकेश खन्ना बच्चों का पसंदीदा किरदार बन गये थे। हर बच्चे का ये सपना हुआ करता था कि वो भी शक्तिमान जैसे बन जाये। बता दें कि अब मुकेश मुंबई में Shaktimaan Institute Of Acting For Film And Television नामक स्कूल चलाते हैं।

‘Chandrakanta’ (shikha swaroop)

‘चंद्रकांता’ सीरियल भी 90s के समय के पॉपुलर सीरियलस की लिस्ट में शुमार है। बच्चों से लेकर बड़े सभी इस सीरियल को बेहद पसंद करते थे। चंद्रकांता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिखा स्वरूप अब टेलीविजन की दुनिया से काफी दूर हैं। हालांकि कभी-कभी सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें देखने को मिल जाती है।

कुशल पंजाबी के सुसाइड पर इस अभिनेता ने की खुल कर…

‘Kasauti Zindagi Ki’ (sijen khan)

‘कसौटी जिंदगी की’ काफी पॉपुलर शो रहा है। इस शो के लीड एक्टर सीजेन खान को दर्शकों ने अनुराग के किरदार में खुब पसंद किया था। आज भी उनके फैंस उन्हें पर्दे पर दोबारा देखना चाहते हैं। हालांकि वो अब लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहते हैं।