मज़ेदार स्टोरी की वजह से Film 3 Idiots दर्शकों के दिलों पर छा गई थी वहीं अब रियल लाइफ में भी 3 Idiots के पीछे Virus पड़ गया है। Aamir Khan के बाद अब R Madhavan भी Coronavirus की चपेट में आ गए हैं।

एक तरफ जहां Covid 19 की Vaccine दिए जाने का सिलसिला जारी है, वहीं दूसरी तरफ Coronavirus के नए केसेस भी लगातार सामने आ रहे हैं। बात करें Bollywood की तो बीते कुछ दिनों में कई Celebrities Corona Infected पाए जा चुके हैं। 24 मार्च को Aamir Khan Corona Positive पाए गए थे। वहीं गुरुवार को अभिनेता R Madhavan की भी Corona Test Report Positive पाई गई है। इस बारे में Madhavan ने Social Media पर खुद जानकारी देते हुए Film 3 Idiots से अपनी सिचुएशन को जोड़ते हुए एक दिलचस्प पोस्ट साझा किया है। उनके इस अंदाज को देखकर फैंस जमकर तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं।

Priyanka Chopra के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में लोगों को सर्व की जा रही हैं ये डिशेस

हाल ही में फरहान ने अपने Twitter Account पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था और Virus तो हमारे पीछे हमेशा से था। लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया। लेकिन ALL IS WELL और कोविड जल्द ही जाएगा कुएं में। हालांकि, ये एक ऐसी जगह है जहां पर हम राजू को नहीं आने देना चहते। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं काफी अच्छे तरीके से रिकवर कर रहा हूं’।

R Madhavan ने अपने Corona positive पाए जाने की खबर जिस अंदाज में शेयर की है, उसे देखकर लोग उनके जज्बे की तारीफें करते नजर आ रहे हैं। इस मुश्किल वक्त में भी उन्होंने अपने फैंस को मजेदार पोस्ट के जरिए मुस्कुराहट देदी। हर कोई उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करता दिखाई दे रहा है। बता दें कि Aamir Khan और आर माधवन फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में को-स्टार्स रह चुके हैं। इस फिल्म में दोनों के किरदारों का नाम रैंचो और फरहान था। दोनों के अलावा Actor Sharman Joshi भी इस फिल्म में ‘राजू’ के रोल में थे। वहीं ‘3 Idiots’  में Actor Boman Irani ने ‘Virus’ का किरदार निभाया था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है