जिला मोगा के गांव ढूडी में हुए सोसाइटी के चुनाव में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस द्वारा की गई धक्केशाही को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष देखने को मिला।

27 सितंबर को जिला मोगा के एतिहासिक गांव ढूडी में हुए सोसाइटी के चुनाव में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस द्वारा की गई धक्केशाही को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष देखने को मिला। जिसको लेकर गांववासी पूर्व सरपंच गैरी की अगुवाई में 27 सितंबर से हर रोज दो तीन घंटे के लिए गाव में धरना लगा रहे थे। इसके बावजूद भी प्रशासन ने इस पर कोई करवाई नहीं की।

विधानसभा चुनाव 2019: महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना में सीट बंटवारे को लेकर स्थिति साफ

सोसाइटी के चुनाव में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस द्वारा की

आज इस धरने को उस समय और मजबूती मिल गई जब संगरूर के सांसद और आप नेता भगवंत मान ने इस धरने में शिरकत की जहा उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथो लिया भगवंत मान ने कहा की पंजाब में पहले अकाली दल तानाशाही करता था अब कांग्रेस कर रही है। सरकार बनने के बाद नगर निगम के चुनाव, फिर सरपंचो के चुनाव और उसके बाद ब्लाक समिति के चुनावो में कांग्रेस ने पुरे जोर से धक्का किया है। अगर ऐसा ही करना है तो फिर चुनाव क्यों करवाए जा रहे है।

सोसाइटी के चुनाव में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस द्वारा की

ऐसा ही मामला ढूडी में सामने आया है। जिसको लेकर यूथ धरने में बैठा है। यूथ को अब अपने हक मांगने आ गए है। आज तक कभी भी किसी ने गावों में धरने लगते नही देखे होंगे लेकिन अब गावों में भी धरने लगने शुरू हो गए है। यहां पर प्रशासन को आना चाहिए था इनकी बात सुननी चाहिए थी। लेकिन कोई भी नहीं आया आज यूथ पढ़ा लिखा है। यह गांव में देश के सबसे बड़े क्रांतिकारी लाला लाजपत राय जी का गांव है। इस गांव में ऐसा हो रहा है यह बड़ी ही दुख की बात है।

विधानसभा चुनाव 2019: वोटिंग से पहले ही कांग्रेस-बीजेपी में तकरार हुई सार्वजनिक