पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर खूब घमासान देखने को मिल रहा है। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज चुनावी रैली में मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई आम आदमी 500 रूपये की चोरी करता है तो उसे तोलाबाज कहते हैं लेकिन करोड़ों की चोरी करने वाली भारतीय जनता पार्टी को क्या कहेंगे। ममता बनर्जी ने सवाल पूछा कि क्या बीजेपी को तोलाबाज का सामंती जमींदार कहना चाहिए।

यह भी पढ़ें:West Bengal में BJP की राह क्यों होती जा रही है..

बता दें कि ममता बनर्जी हल्दिया में जनसभा को संबोधित कर रहीं थी। इस दौरान ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भी जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसलों से देश की economy बर्बाद हुई है। ममता बनर्जी ने कहा  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी और बैंक बंदी से देश की economy बर्बाद कर दी है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही वह हल्दिया port भी बेच देंगे।

भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी को दुनिया में सबसे बड़ी लुटेरी पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी को कभी भी राज्य में सत्ता में नहीं आने देना चाहिए। उन्होंने बीजेपी पर दंगों की साजिश रचने, लोगों की हत्या करने और दलित लड़कियों को प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है