कभी इस एक्टर से शादी करना चाहती थीं Ekta Kapoor, एक्टर ने नहीं दिया था जवाब

0
259

Bollywood में न जाने कितने ऐसे लोग हैं जो शोहरत में किसी से पीछे नहीं हैं लेकिन उनको उनका मनपसंद साथी नहीं मिला। ऐसी ही एक प्रोड्यूसर हैं Ekta Kapoor जिन्हें एक एक्टर पर क्रश हो गया था लेकिन उस एक्टर ने उन्हें कभी जवाब ही नहीं दिया। अब इतने सालों बाद उस एक्टर के बर्थडे पर Ekta Kapoor ने इस बात का खुलासा किया।

Bollywood एक्टर Chunky Panday ने 26 सितंबर को अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी का आयोजन किया जहां गौरी खान, सुजैन खान, सलमान खान और उनका परिवार, फरदीन खान, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर सहित अन्य सेलब्रिटीज पहुंचे। वहीं सोशल मीडिया पर भी सेलिब्रिटीज ने चंकी पांडे को जन्मदिन की बधाइयां दीं। कइयों ने खुलासा किया कि जब चंकी यंग थे तो वो उनका क्रश हुआ करते थे। Ekta Kapoor ने तो यहां तक कहा कि वो भी बी-टाउन की पत्नियों में से एक होतीं।

Ekta Kapoor ने Chunky Panday के साथ पुराने दिनों की एक तस्वीर शेयर की हैं। दोनों साथ में पोज दे रहे हैं। इसके साथ एकता कपूर ने बताया कि अगर Chunky Panday ने जवाब दे दिया होता तो वो भी बॉलीवुड वाइफ होतीं। Ekta Kapoor ने लिखा, ‘कई सालों पहले जब Chunky Panday को लेकर ब्लश करती थी। अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो मैं आज बॉलीवुड वाइफ होती। हैप्पी बर्थडे।‘ बता दें कि Chunky Panday ने 1998 में भावना पांडे से शादी की है। उनकी दो बेटियां अनन्या पांडे रायसा पांडे है।

सिर्फ Ekta Kapoor ही नहीं बल्कि कोरियोग्राफर फराह खान का क्रश भी Chunky Panday थे। फराह खान ने एक फोटो शेयर की जिसमें Chunky Panday, उनकी पत्नी भावना पांडे, फराह खान और उनके तीनों बच्चे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘पत्नी, पत्नी और भावना पांडे, हैप्पी बर्थडे चंकी पांडे… यह हमारा भविष्य हो सकता था।‘

इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा भी किसी से पीछे नहीं हैं। मलाइका अरोड़ा ने Chunky Panday के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने खुलासा किया कि चंकी पांडे उनका पहला क्रश थे। मलाइका लिखती हैं, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे पहले क्रश चंकी पांडे।‘

यह भी पढ़ें – पाकिस्तानी एक्टर को डेट कर रही हैं Ameesha Patel!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है