पहले Government Job की भर्ती निकलते ही वसूली की तैयारी हो जाती थी शुरू:CM Yogi

0
345

आज के वक़्त में हर इंसान नौकरी पाना चाहता है। महंगाई के इस दौर में ख़र्चा चलाना सभी के लिए मुश्किल है ऐसे में एक अच्छी नौकरी पाने की सभी की इच्छा होती है। बात अगर Government Job की हो तो, फिर क्या ही कहना। शायद वो लोग नसीब वाले होते हैं जिन्हें Government Job मिलती है। CM Yogi Adityanath ने कहा कि पहले की सरकार में नौकरियां निकलते ही वसूली करने के लिए निकल पड़ते थे। अब की सरकार में सीधे नौकरी मिलती है।

सोनभद्र में बुधवार(22 दिसंबर) को करीब 514 करोड़ की 78 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद CM Yogi ने कहा कि अब डबल इंजन की सरकार जनता का इशारा समझते ही विकास के लिए निकल पड़ती है। उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में रामभक्तों पर गोली बरसाई जाती थीं और अब पुष्प वर्षा होती है। बता दें कि राबर्ट्सगंज स्थित हाइडिल मैदान में बुधवार को आयोजित जनसभा में CM Yogi Adityanath ने 50 बेड के आयुष अस्पताल सहित 50 परियोजनाओं के लोकार्पण और मेडिकल कॉलेज सहित 28 परियोजनाओं के शिलान्यास किया। इस दौरान जनविश्वास यात्रा की जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार अब जनता का इशारा समझते ही विकास के लिए निकल पड़ती है। जनविश्वास यात्रा में जगह-जगह स्वागत के लिए उमड़ रहा जनसैलाब पिछली सरकारों की अराजकता का जवाब है।

CM Yogi ने कहा कि सोनभद्र प्राकृतिक सुविधाओं से प्रदेश में सबसे ज्यादा समृद्ध है। लेकिन, पिछली सरकारों में भू-माफिया, खनिज माफिया और अन्य माफिया ने इसे लूटा ही है। भाजपा सरकार ने सोनभद्र का विकास किया है। यहां बन रहा मेडिकल कॉलेज इसका उदाहरण है।

CM Yogi ने कहा कि मेडिकल कॉलेज बनने के बाद जिले के लोगों को इलाज के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। 2022 में सरकार Medical college को तीन सौ करोड़ रुपये और देगी ताकि यहां के आदिवासी बच्चे मेडिकल की पढ़ाई यहीं कर सकें। उन्होंने Corona पर भाजपा के प्रभावी अंकुश लगाने की बात करते हुए सभी से टीका के दोनों डोज लगवाने का आह्वान किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर, स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

CM Yogi ने कहा कि पहले की सरकार में रामभक्तों पर गोली बरसाई जाती थीं। अब उन पर पुष्प वर्षा होती है। अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बनवाया जाता है। पहले की सरकार में कांवड़ यात्रा में बाधा उत्पन्न की जाती थी, अब वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर का भव्य कॉरिडोर बनता है। पहले की सरकार में पर्व और त्योहार में व्यवधान उत्पन्न होता था। अब आप खुल कर त्योहार मनाते हैं। पहले की सरकार में न आवास मिलता था और न कोई सुविधा। अब की सरकार में आवास, शौचालय, इलाज की सुविधा और मुफ्त राशन मिलता है।

यह भी पढ़ें – ‘Omicron’ के बढ़ते ख़तरे को देखते हुए CM Yogi ने जारी किया ये आदेश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है