मैं ससुराल नहीं जाउंगी…दूल्‍हे का रंग देख Dulhan ने ससुराल जाने से किया इंकार 

0
177

मैं ससुराल नहीं जाउंगी…डोली रख दो कहारों…ये गाना तो आपने सुना ही होगा। इस गाने के बोल एक Dulhan ने सच में सच कर दिखाए दरअसल गोरखपुर के उरुवा थाना क्षेत्र में बुधवार(8 जून) को एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया। यहां पर एक Dulhan ने शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद जब विदाई का वक्त आया तब दूल्हे के सांवला होने पर नापसंद करते हुए साथ जाने से इंकार दिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराते हुए लड़की के पक्ष में फैसला दिया और शादी तोड़ दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक उरुवा क्षेत्र में खजनी थाना क्षेत्र से बारात आई थी। लड़की के पिता ने सभी बारातियों की ख़ूब आवभगत भी की। बाराती भी ख़ूब जमकर नाचे और भोजन का लुत्फ उठाया। दूल्हा और Dulhan के बीच जयमाल की रस्म हुई। चार बजे भोर तक पंडित जी ने विधि विधान से शादी करवाई। लेकिन Dulhan के विदाई का जब समय आया तो Dulhan ने दूल्हा को ना पसंद कर दिया।

Dulhan ने दूल्हे के सांवला होने की बात कहते हुए ससुराल जाने से मना कर दिया। वर पक्ष के लोग काफी देर तक मान मनौव्वल करते रहे। वर पक्ष ने 112 नम्बर पर फोन किया। पुलिस आई और दोनों पक्ष को थाने पर ले गई। जहां पर समझौते की बात चली लेकिन लड़की ससुराल जाने को राज़ी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें – Kanpur में रहने वाले ये परिवार घर के अंदर भी पहनते हैं Helmet,जाने वजह 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है