Dulhan करती रही इंतज़ार, दूल्हा पक्ष की बात सुनकर उड़े सबके होश

0
161

एक लड़की शादी के वक़्त न जाने क्या क्या सपने देखती है और लड़के वाले पल भर में ही उसके सारे सपनों को तोड़ देते हैं। न जाने हर साल कितनी ही Dulhan इस तरह के हादसों को बर्दाश्त करती हैं। ऐसा ही मामला हाल ही में सामने आया। दहेज में कार न मिलने से नाराज़ दूल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर ही नहीं आए। Dulhan पक्ष की तहरीर पर पुलिस आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानें, पूरा मामला

मादीपुर निवासी युवती की शादी कमालुद्दीनपुर सलोन जिला रायबरेली निवासी विजय कुमार मिश्रा के साथ तय हुई थी। कुछ दिन पहले वरीक्षा व तिलक का कार्यक्रम हो गया था। 17 अप्रैल को बारात आनी थी। आरोप है कि बारात के दिन ही दूल्हा पक्ष से फोन आया कि पहले कार घर भेजिए या फिर पन्द्रह लाख रुपये कैश दीजिए। इसके बाद ही बारात आएगी। यह सुनकर Dulhan बेहोश हो गई। इससे परेशान Dulhan के भाई ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि कार देने के लिए बुक की गई थी लेकिन शादी के दिन रविवार को दूल्हा पक्ष की मांग पूरा कर पाना संभव नही था।

दूल्हा पक्ष की हरकत से परिवार शर्मशार हुआ। शादी से पहले वरीक्षा व तिलक कार्यक्रम में करीब आठ लाख रुपये दहेज दिए गए। इसके बाद भी इस तरह की हरकत की गई। Dulhan के भाई ने विजय कुमार के साथ परिवार व रिश्तेदारों को इस षडयंत्र में शामिल करते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दूल्हे समेत परिवार के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – फेरों के बाद सालियों के बीच फंसे Ranbir Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है