मेरी फिल्में नहीं पसंद हैं तो मत देखिए : Alia Bhatt

0
167

Bollywood में इन दिनों फिल्मों को पसंद नहीं किया जा रहा है। मेकर्स भी परेशान हैं। जब भी नेपोटिज्म को लेकर बहस होती है तो एक्ट्रेस Alia Bhatt हमेशा ही निशाने पर आ जाती हैं। Alia Bhatt एक अच्छी कलाकार हैं, उन पर नेपोटिज्म का टैग लगा ही रहता है। हाल ही में फिर एक बार उनसे इस बारे में सवाल किया गया।

Alia Bhatt एक बेहद कामयाब Star Kid हैं। उनके करियर का ग्राफ बहुत तेज़ी से ऊपर गया और उन्होंने अभी तक बेहिसाब ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। अब Alia Bhatt ने उनकी फिल्मों को लेकर फैलाई जा रही निगेटिविटी के बारे में कहा कि अगर किसी को उनकी फिल्में नहीं पसंद हैं तो वह ना देखे। Alia Bhatt से जब पूछा गया कि वह नेपोटिज्म को लेकर होने वाली डिबेट्स और ट्रोल्स को कैसे डील करती हैं? तो Alia Bhatt ने कहा कि इन चीजों को डील करने के 2 तरीके हैं।

Alia Bhatt ने कहा, ‘पहला तो बहुत नियंत्रित तरीका है कि और मैं अपनी कीमत और अपनी स्पेस साबित कर सकती हूं। मैं ऐसा मानती हूं कि इस पूरी बहस को मैं सिर्फ अपने काम और अपनी फिल्मों के जरिए खत्म कर सकती हूं। तो रिस्पॉन्स मत कीजिए, ना ही बुरा मानिए। जाहिर तौर पर मुझे इन चीज़ों के लिए बुरा लगता है।’

Alia Bhatt ने कहा कि बुरा लगना उस प्यार और इज्जत के मुकाबले बहुत छोटी कीमत है जो मुझे मिलता है। मैं शांत हो जाती हूं, घर जाती हूं और अपना काम करती हूं। मैंने Gangubai Kathiawadi जैसी फिल्म दी है। तो निर्भर ये करता है कि आखिरी हंसी किसकी होगी? कम से कम तब तक, जब तक मेरी अगली फिल्म फ्लॉप नहीं हो जाती। अभी तो मैं हंस रही हूं।

Alia Bhatt ने कहा कि आखिरकार मुझे मेरे काम को ही आगे बढ़ने के लिए इस्तेमाल करना है। कब तक मैं चिल्ला-चिल्लाकर खुद को डिफेंड करती रहूंगी। अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं तो मेरी फिल्में मत देखिए। मैं कुछ नहीं कर सकती। मैं बस आपके लिए यही कर सकती हूं। मैं अपनी फिल्मों के जरिए साबित कर दूंगी कि मैं इस सबकी हकदार हूं।’

यह भी पढ़ें – 15 सेकेंड में धराशायी होंगे Supertech के ट्विन टावर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है