Divya Dutta ने कहा, मैं ऐसे निर्देशकों के साथ काम ही नहीं करती, जो मुझे कहते हैं…

0
54

Bollywood एक्ट्रेस Divya Dutta आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी शानदार ऐक्टिंग की वजह से उन्होंने नैशनल ऑवार्ड से लेकर कई ऑवार्ड अपने नाम किए हैं। यही वजह है कि Divya Dutta हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। जब भी Divya से उनकी ऐक्टिंग को लेकर सवाल किए जाते हैं तो वह यह बोलकर सबको हैरान कर देती हैं कि आज भी फिल्म रिलीज से पहले वह घबरा जाती हैं।

Divya Dutta कहती हैं,’आज भी किसी प्रोजेक्ट के सेट पर पहला दिन या किसी फिल्म के रिलीज से पहले घबरा जाती हूं।’ साथ ही Divya ने यह भी खुलासा किया है कि मैं उन डायरेक्टर्स के साथ काम नहीं करती जो सेट पर कहते हैं कुछ भी कर दो।

Divya Dutta आगे कहती हैं,’ मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं जिन निर्देशकों को चुनती हूं या वह मुझे चुनते हैं, वे मुझसे ऐसे किरदार करने के लिए कहते हैं, जो मैंने पहले नहीं की हैं। मेरे लिए ‘बताओ क्या करना है’ के बजाय मुझे ऐसे किरदार दिए जाते हैं जिन्हें करने में मुझे भी मजा आता है।’

Divya Dutta कहती हैं,’किसी भी ऐक्टर के लिए फिल्म रिलीज की तारीफ परीक्षा के परिणाम की तरह है। आपने किसी चीज पर मेहनत की है तो इसके परिणाम का इंतजार रहता ही है। हमारे मामले में हम अपनी फिल्म में भूमिकाओं पर काम करते हैं। मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि आज भी मुझे फिल्म के रिलीज पर घबराहट होती है। और मुझे इस घबराहट पर गर्व है।’ दिव्या की हालिया रिलीज ‘शीर कोरमा’ को खूब तारीफे मिल रही है।

Divya Dutta कहती हैं,’ मैं ऐसे निर्देशकों के साथ काम ही नहीं करती, जो मुझे जज करते हैं। हां, मैंने पहले भी इसका अनुभव किया है जब मुझसे कहा गया था कि ‘कुछ भी कर दो’ तभी मैंने फैसला किया था। मैं उन लोगों के साथ काम करना पसंद करती हूं जो मुझे पहले की तुलना में अलग तरह से देखते हैं।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है