Ranbir Kapoor के चक्कर में कई बार ख़तरे में पड़ चुकी है Disha Patani की जान, जाने वजह

0
470

Bollywood एक्ट्रेस Disha Patani तेज़ी के साथ आगे बढ़ रही हैं। Disha Patani टाइगर श्रॉफ की काफी अच्छी दोस्त हैं। दोनों के रिलेशनशिप के भी चर्चे हैं। Disha Patani की बॉन्डिंग टाइगर श्रॉफ की फैमिली से भी काफी अच्छी है। Disha Patani पर कई लड़के मरते हैं। अब उन्होंने बताया है कि एक ऐक्टर के चक्कर में वह अपनी जान जोखिम में डाल चुकी हैं।

Ranbir Kapoor कई लड़कियों को पसंद हैं। ऐक्ट्रेसस की बात करें तो आलिया भट्ट ही नहीं एक और ऐक्ट्रेस का क्रश रह चुके हैं। उस हिरोइन का नाम है Disha Patani। Disha Patani ने खुलासा किया है कि वह Ranbir Kapoor की ज़बरदस्त फैन रह चुकी हैं। इस चक्कर में उनका ऐक्सीडेंट होने से बच चुका है। बता दें कि आलिया भट्ट भी शादी और Ranbir Kapoor से अफेयर के पहले उन्हें अपना क्रश बताती रही हैं।

बातचीत में Disha Patani ने बताया, जब मैं स्कूल में थी तो रणबीर की जबरदस्त फैन थी। रणबीर की वजह से मेरे कई ऐक्सीडेंट्स हुए क्योंकि मैं उनका पोस्टर देखा करती थी। मेरे शहर में Ranbir Kapoor के कई बड़े पोस्टर्स थे। मुझे लगता है कि वह कोई ब्रैंड एंडोर्स कर रहे थे। मैं स्कूटी चलाते वक्त इन्हें घूरती रहती थी। ऐसा करते वक्त कई चीजों से टकरा जाया करती थी। जब दिशा से पूछा गया कि क्या Ranbir Kapoor को इस बारे में बताया है तो वह बोलीं, अभी तक नहीं लेकिन बताऊंगी।

यह भी पढ़ें – फ्लॉप होने के कगार पर Ranbir Kapoor की ‘Shamshera’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है