अपनी फ़िल्में देखना पसंद नहीं करती Disha Patani, जानें वजह

0
165

Bollywood एक्ट्रेस ख़ुद को ख़ूबसूरत दिखाने के लिए क्या कुछ नहीं करती हैं लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसे ख़ुद की शक्ल देखना पसंद नहीं है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि Disha Patani हैं। Disha Patani जल्द ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नज़र आने वाली हैं। Ek Villain Returns का सभी स्टार कास्ट फिल्म का ज़ोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। अब हाल ही में Disha Patani ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपनी फिल्में नहीं देखती हैं। उन्होंने यह तक कह दिया कि उन्हें खुद को देखना पसंद नहीं है। Disha Patani के ऐसा करने के पीछे क्या वजह है इसके बारें में भी उन्होंने बताया है।

फिल्म  Ek Villain Returns में Disha Patani  के अलावा John Abraham, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। बता दें कि यह फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई हिट फिल्म एक विलेन का रीमेक है। Disha Patani ने कहा, ‘मुझे खुद को देखना पसंद नहीं है। मैं खुद को नहीं देख सकती और मुझे दरअसल खुद को देखना पसंद नहीं है क्योंकि मुझे कुछ अच्छा नहीं लगता है। जब भी मैं मेरी फिल्में देखती हूं, आधे टाइम तक मैं अपनी आंखों को हाथों से बंद कर देती थी।’

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की बात करें तो हाल ही में इसका नया गाना ‘ना तेरे बिन’ रिलीज़ हुआ है। इस गाने में Disha Patani  और जॉन के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नज़र आ रही है। बता दें कि दिशा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू किया है।

यह भी पढ़ें – हर युवा बोलेगा English,मुफ्त में Spoken English कोर्स कराएगी Kejriwal सरकार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है