बेटी की ज़िंदगी न हो ख़राब इसलिए Twinkle से Akshay की शादी नहीं करवाना चाहती थीं Dimple Kapadia

0
448

हर मां बाप अपने बच्चों की शादी किसी परफेक्ट इंसान से करना चाहते हैं। आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी मां बाप बच्चों के लिए हमेशा फिक्रमंद रहते हैं। Bollywood एक्ट्रेस Twinkle Khanna लंबे वक्त से एक्टिंग से दूर हैं और बतौर Successful Writer अपना जलवा बिखेर रही हैं। आज (29 दिसंबर) Twinkle Khanna का जन्मदिन है और अपने बर्थडे के ख़ास मौके पर वो पति Akshay Kumar के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं।

Twinkle Khanna और Akshay Kumar की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है, वहीं दोनों की गिनती पावर कपल्स में होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि Twinkle Khanna की मां Dimple Kapadia ने शुरुआत में Akshay Kumar को समलैंगिक (Gay) समझ लिया था।

करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में Akshay Kumar ने बताया था कि जब वे, Twinkle Khanna का हाथ मांगने के लिए उनकी मां Dimple Kapadia से मिलने गए, तो उस समय तक Dimple Kapadia समझती थीं कि वो Gay (समलैंगिक) हैं और वो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे। हालांकि बाद में उनकी गलतफहमी दूर हुई और Twinkle Khanna – Akshay Kumar एक दूसरे के हो गए। गौरतलब है कि Twinkle Khanna सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी राय अलग अलग मुद्दों पर रखती हैं। बता दें कि Akshay Kumar और Twinkle Khanna के दो बच्चे- बेटा आरव और बेटी नितारा हैं।

यह भी पढ़ें – इस खूबसूरत लड़की के साथ ‘तम्मा-तम्मा’ गाने पर ख़ूब नाचे Salman…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है