सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ एक के बाद एक बना रही नए रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। इस ट्रेलर को यूट्यूब पर फैंस बहुत प्यार दे रहे हैं। सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

सुशांत सिंह आज हमारे बीच तो नहीं लेकिन उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ दर्शकों के लिए उनकी याद के तौर पर बाक़ी है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला और लाइक किया जाना वाला ट्रेलर बन गया है। फिल्म के ट्रेलर ने मार्वल स्टूडियोज की ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया है। जहां एंडगेम के ट्रेलर को अब तक 3.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं। जबकि दिल बेचारा के ट्रेलर को 7.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने लाइक्स मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है। माना जा रहा है कि ये संख्या और भी बढ़ सकती है।

Dil Bechara Trailer: दर्शकों में दिखा सुशांत सिंह की लास्ट मूवी के Trailer को…

फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी है। संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी। फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया, अब इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है