चुनाव प्रचार में Amit Shah पर दीदी का हमला बरक़रार

0
489

Bengal में हो रहे चुनावों में अपने 10 वर्षों के कामकाज को लेकर तृणमूल कांग्रेस सरकार आज सवालों के घेरे में है। सवाल उठाने वाला और कोई नहीं बल्कि खुद Bengal की जनता है। इधर, Mamata Banerjee ने समस्त BJP को तंज कसने के साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah पर सीधा हमला किया। इस हमले पर चुप ना रहते हुए BJP  ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

West Bengal विधानसभा चुनाव जीतने की जद्दोजहद में Mamata Banerjee ने चुनाव प्रचार के बीच भारतीय सेना के जवानों को भी राजनीति में घसीट लिया। बर्धमान जिले की सीटों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान Mamata Banerjee ने कहा कि, ’मैं CRPF और CISF को तबतक दोष देती रहूंगी जबतक ये लोग BJP का समर्थन करते रहेंगे’।

Mamata Banerjee ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष हिंसा का इस्तेमाल करने के साथ ही असभ्यता का सहारा ले रहा है।

BJP ने दिया इस तरह जवाब

दिनेश त्रिवेदी ने कहा, ‘Mamata Banerjee  की बात अब कोई सुन नहीं रहा है। ऐसे में वह हर एक दांव का इस्तेमाल कर रही हैं ताकि उनकी बात को कोई सुन तो ले। ममता अब सारी स्थितियों को समझ चुकी हैं’। और तो और , जब TMC के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की चैट लीक को लेकर सवाल किया गया तो दिनेश त्रिवेदी बोले कि हम इसका विस्तृत रूप से जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें: चौथे चरण में BJP कर पाएगी TMC का काम तमाम!

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है