Kartik Aaryan की फिल्म पर हुआ Dhamaka, लग गया लाखों का चूना 

0
167

Bollywood एक्टर Kartik Aaryan की फिल्म Dhamaka पर Dhamaka ही हो गया है। दरअसल फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आई है। अब माना जा रहा है कि लीक होने के बाद लाखों का चूना लग गया है।

Kartik Aaryan की मच-अवेटेड फिल्म Dhamaka रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म Dhamaka का ट्रेलर इतना धमाकेदार था कि लोग इसकी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। Dhamaka में Kartik Aaryan ने एक टीवी एंकर का रोल अदा किया है। इससे पहले की फिल्मों में Kartik Aaryan को हंसी मज़ाक वाले रोल में ही देखा गया है लेकिन Dhamaka के जरिए पहली बार Kartik Aaryan किसी Serious रोल में नजर आए हैं।

इस फिल्म को देख चुके लोग Kartik Aaryan की खूब तारीफ कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच Dhamaka की टीम को बड़ा झटका भी लग गया है। आज रिलीज़ हुई इस फिल्म की टीम को बड़ा झटका लगा है। रिलीज़ होते ही ये फिल्म तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और फिल्मीजिला पर ऑनलाइन लीक हो चुकी है। ऐसे में कहीं ना कहीं इसका असर Kartik Aaryan की इस फिल्म की कमाई पर जरूर पड़ेगा। इससे पहले भी तमिलरॉकर्स पर कई और बड़ी फिल्मों को लीक किया जा चुका है।

फिल्म Dhamaka के साथ ही Kartik Aaryan के खाते में सबसे बडॉ रिकॉर्ड जुड़ चुका है। इस फिल्म की शूटिंग Kartik Aaryan ने महज 10 दिन में ही पूरी कर ली थी। फिल्म की शूटिंग खत्म करने के लिए इसके ज्यादातर हिस्से को इनडोर ही शूट किया गया था। मुंबई के पवई एरिया में फिल्म की शूटिंग पूरी की गई है।

Dhamaka देख चुके लोग Kartik Aaryan के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्विटर पर लोगों का कहना है कि Kartik Aaryan ने इस फिल्म के जरिए एक चैलेंजिंग रोल पर्दे पर अदा किया है। Kartik Aaryan के साथ ही साथ लोग फिल्म की हीरोइन मृणाल ठाकुर के लिए भी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। मृणाल ने इस फिल्म में Kartik Aaryan के अपोजिट काम किया है।

यह भी पढ़ें – Video बनाते फैन का Mobile छीन कर John Abraham ने किया ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है