असहज महसूस करने के बाद भी Priyanka Chopra ने The Matrix Resurrections में किया काम

0
169

Bollywood एक्ट्रेस Priyanka Chopra देश के साथ साथ विदेश में भी काफी फेमस हैं। इन दिनों Priyanka Chopra अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ (The Matrix Resurrections) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Bollywood की देसी गर्ल के नाम से मशहूर Priyanka Chopra का सिक्का अब Hollywood में भी चल रहा है और वो ‘The Matrix Resurrections’ को खूब प्रमोट कर रही हैं। ‘The Matrix Resurrections’ के प्रमोशन के दौरान हाल ही में Priyanka Chopra ने बताया कि फिल्म में काम करते हुए पहले उन्हें असहज महसूस हो रहा था, लेकिन बाद में यह एक शानदार अनुभव रहा। याद दिला दें कि मेट्रिक्स सीरीज की ये चौथी फिल्म है और इसको लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है। वहीं देसी गर्ल के इस फिल्म का हिस्सा होने की वजह से इंडियन फैन्स ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

साइंस फिक्शन फिल्मों की श्रेणी में आने वाली फिल्म The Matrix Resurrections’ की स्टोरी और इसका निर्देशन लाना वाचोव्स्की ने किया है। वहीं इसमें उनकी बहन लिली ने उनकी मदद की है कि। बता दें कि मेट्रिक्स श्रृंखला की यह चौथी फिल्म है। इससे पहले 1999 में आई थी ‘द मैट्रिक्स’, फिर 2003 में आई थी ‘द मैट्रिक्स रीलोडेड’ और ‘द मैट्रिक्स रवोल्यूशन’।

लिए उन्हें किसी प्रकार के शारीरिक प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं पड़ी। Priyanka Chopra ने कहा, “जब महिलाओं की बात आती है, खासतौर पर ‘The Matrix Resurrections की, तो इसमें बेहद शक्तिशाली महिला का चरित्र लीड रोल में है… मेरा मानना है कि यह हमारे निर्देशक के लिए बेहद जरूरी था। ये उनके लिए बहुत मायने रखता था और उन्होंने इसके बारे में बात की थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फिल्म के एक्शन दृश्यों के बारे में पूछे जाने पर Priyanka Chopra ने कहा कि ऐसे तो उन्होंने Bollywood में कई फिल्मों में स्टंट किए हैं, लेकिन सती का चरित्र निभाने के लिए उन्हें किसी प्रकार के शारीरिक प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं पड़ी। Priyanka Chopra ने कहा, “जब महिलाओं की बात आती है, खासतौर पर ‘The Matrix Resurrections की, तो इसमें बेहद शक्तिशाली महिला का चरित्र लीड रोल में है… मेरा मानना है कि यह हमारे निर्देशक के लिए बेहद जरूरी था। ये उनके लिए बहुत मायने रखता था और उन्होंने इसके बारे में बात की थी।” Priyanka Chopra ने कहा कि वह इस फिल्म श्रृंखला में खुद को जोड़े जाने से सम्मानित महसूस कर रही हैं। यह फिल्म भारत में 22 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – Miss Universe Harnaaz Sandhu को National Costume में क्यों ले जाना पड़ा छाता, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है