BJP सांसद की मांग, देशभर में बैन किया जाए Hijab

0
235

Hijab Controversy न सिर्फ देश बल्कि दुनिया में भी चर्चा का विषय बन चुकी है। पूरी दुनिया में ये संदेश जा रहा है कि भारत में मोदी सरकार अपने देश की महिलाओं और बेटियों को बेनक़ाब करने पर तुली हुई है। इस बीच UP के उन्नाव से BJP के सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि कानून बनाकर देशभर में Hijab को बैन कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष इस विवाद को यूपी चुनाव में लेकर आया है।

कर्नाटक के एक कॉलेज से शुरू हुआ Hijab विवाद यूपी सहित देश के कई राज्यों तक पहुंच चुका है। एक एक करके सभी पार्टी के नेता भी अपनी राय देने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। उन्नाव के गदन खेरा प्राथमिक स्कूल में वोट डालने के बाद BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा, ”विपक्ष Hijab मुद्दे को चुनाव में लेकर आया है। यह नियम (यूनिफॉर्म के लिए) कर्नाटक में बनाया गया था, लोगों ने इसके जवाब में (विवाद) किया। लेकिन मैं मानता हूं कि एक कानून बनाकर देशभर में Hijab को बैन कर देना चाहिए।”

BJP की जीत का दावा करते हुए BJP सांसद ने कहा, ”बीजेपी उन्नाव में सभी 6 सीटें जीतेगी। मैंने जो प्रचार किया है उसके आधार पर कह सकता हूं कि CM Yogi 2017 के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सरकार बनाएंगे। मुझे लगता है कि सीटों की संख्या 350 तक जा सकती है।”

यह भी पढ़ें – ब्लैक सूट पहने एक्शन लुक में नज़र आए Shah Rukh Khan, फैंस हुए फ़िदा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है