Delhi Police ने यूपी गेट पर फ्लाईओवर की एक लेन खोली

Delhi से Ghaziabad जाने वालों को अब Delhi Police ने बड़ी राहत दी है। मंगलवार की सुबह को UP Gate के Border पर दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले Flyover की एक लेन को दिल्ली पुलिस ने खोल दिया है। यह लेन खुल जाने से दिल्ली से गाजियाबाद के अलावा मेरठ, लालकुआं, डासना, हापुड़ की तरफ जाने वाले यात्रिओं को भी बड़ी राहत मिली है।

Kanpur Bikru Case: Kanpur में बिकरू कांड को लेकर बड़ा खुलासा

बता दें कि बीती 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस वाले दिन Delhi के लालकिले पर हुई हिंसा के बाद से Delhi Police ने दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले फ्लाईओवर को हर तरफ से बंद कर दिया था। इसकी वजह से गाजियाबाद, मेरठ, लालकुआं, डासना, हापुड़ होकर जाने वाले वाहनों को आनंद विहार बार्डर होकर ही जाना पड़ता था। जिससे शाम के वक्त काफी जाम लग जाता था। ऑफिस से लौटते वक्त लोगों का काफी समय जाम में बर्बाद हो जाता था। उसके बाद जाम से बचने के लिए लोग सीमापुरी बार्डर होकर भी जाते थे। इसी कारण से पूर्वी दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में जाम लगा रहता था।

मंगलवार की सुबह Delhi Police ने UP Gate पर Delhi से Ghaziabad जाने वाले फ्लाइओवर के एक लेन से बैरीयर को हटा दिया है। हालांकि अभी गाजियाबाद से दिल्‍ली की ओर जाने वाले लोगों को जाम का सामना करना पड़ेगा क्योंकि उस लेन पर बैरीयर अभी हटाया नहीं गया है। अभी बॉर्डर बंद होने से ईडीएम माल या आनंद विहार बार्डर होकर ही जाना पड़ रहा था। इन दोनों प्‍वाइंटों पर शाम को काफी जाम लगता था। एक लेन खुल जाने से यहां ट्रफिक का दबाव कम हो जाएगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है