National Herald Case : दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के CM Ashok Gehlot को हिरासत में लिया

0
195

देश में National Herald Case कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। राजस्थान के CM Ashok Gehlot को आज दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। राहुल गांधी को मिले ईडी के समन के विरोध में बिना अनुमति के पैदल मार्च निकालने के विरोध में पुलिस हिरासत में लिए गए। CM Ashok Gehlot के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, रणदीप सुरजेवाला और कन्हैया कुमार को भी हिरासत में लिया गया।

पैदल मार्च में शामिल होने के लिए CM Ashok Gehlot रविवार को ही राजसमंद से सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। CM Ashok Gehlot ने मोदी सरकार पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया। CM Ashok Gehlot ने कहा कि मोदी सरकार जांच एजेंसियों का डर दिखाकर कांग्रेस की आवाज को दबाना चाहती है। राहुल गांधी मोदी सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहे हैं। इसलिए पीएम मोदी घबरा गए है। भाजपा ने राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश की लेकिन हमने सफल नहीं होने दिया। राजस्थान में शानदार तरीके से कांग्रेस ने 4 में से 3 सीटें जीतीं।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी का नोटिस जाने के मामले में जयपुर स्थित ईडी के कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला। राजधानी जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से लेकर सी स्कीम स्थित ईडी कार्यालय तक कांग्रेस के नेता पैदल मार्च निकाला। ईडी कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्तओं ने प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में गहलोत सरकार के मंत्री, विधायक और पार्टी कार्यकर्ता सुबह 9 बजे ही प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर एकत्रित हो गए। शांतिपूर्ण पैदल मार्च में बड़ी संख्या कार्यकर्ता राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

यह भी पढ़ें – Drugs लेने के आरोप में इस एक्ट्रेस के भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है