सेट पर बिगड़ी Deepika Padukone की तबीयत, अचानक बढ़ा हार्ट रेट

0
217

आज कल ज़रा सी लापरवाही ही जान की दुश्मन बन जाती है इसलिए किसी भी बीमारी को हल्के में नहीं लेना चाहिए। Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच Deepika Padukone की शूटिंग के बीच में तबीयत ख़राब हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस का अचानक हार्ट रेट बढ़ गया और इसके बाद उन्हें तुंरत अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टर्स ने वहां उनका चेकअप किया।

Deepika Padukone की हालत अब पहले से बेहतर है और ठीक महसूस होने के बाद वह वापस सेट पर चली गईं जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ वापस शूट शुरू किया। हालांकि अभी Deepika Padukone या उनकी टीम की तरफ से इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है।

Deepika Padukone के फैंस इस ख़बर को सुनने के बाद से काफी परेशान हैं और वे एक्ट्रेस के अच्छे स्वस्थ के लिए दुआ कर रहे हैं। फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो इसमें Deepika Padukone के साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। ये दीपिका और प्रभास की पहली फिल्म है। फैंस Deepika Padukone और प्रभास को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने फिल्म को लेकर कहा था, ‘मैं दपिका को इस किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। इससे पहले किसी लीड एक्टर ने ऐसा किरदार नहीं निभाया होगा। प्रभास और Deepika Padukone फिल्म के मेन हाइलाइट्स हैं और उनकी स्टोरी भी। मुझे यकीन है कि ऑडियंस ने इससे पहले केमिस्ट्री नहीं देखी होगी।’

यह भी पढ़ें – Aamir संग काम करने के बाद अब इस बात से दुखी हैं Sonali Bendre

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है