Cannes Film Festival में Deepika Padukone की एंट्री होगी ख़ास, बनीं मेन ज्यूरी मेंबर

0
140

Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone एक कामयाब एक्ट्रेस हैं यही वजह है कि इस बार Cannes Film Festival में Deepika Padukone मुख्य ज्यूरी होंगी। Cannes Film Festival को इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म समारोहों में गिना जाता है। Covid के चलते पिछले कुछ सालों में यह फेस्टिवल बाधित रहा।

Deepika Padukone के अलावा Cannes Film Festival में एक्ट्रेस रेबेका हॉल, स्वीडन से नूमी रैपेस, इटली से फिल्ममेकर जैस्मिन टर्नका, ईरान से असगर फरहादी भी शामिल होंगे। इसके अलावा अमेरिका के जेफ निकोल्स और नॉर्वे के जोआचिन ट्रायर भी ज्यूरी का हिस्सा बनेंगे। Cannes Film Festival के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके Deepika Padukone के ज्यूरी में शामिल होने की जानकारी दी गई है।

Deepika Padukone साल 2017 में कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने Cannes Film Festival में अपने ज्यूरी का हिस्सा होने की जानकारी दी है। Deepika Padukone ने ज्यूरी के साथ अपनी फोटो लगाई है। फैंस का एक्साइटमेंट एक्ट्रेस की इस अचीवमेंट पर अलग ही लेवल पर है। बता दें कि Cannes Film Festival का आयोजन 17 मई से लेकर 28 मई तक चलेगा। फेस्टिवल के 75वें एडीशन की ज्यूरी की अध्यक्षता फ्रेंच एक्टर विंसेंट लिंडन करेंगे।

यह भी पढ़ें – China में मिली एक और नई दुर्लभ बीमारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है