Deepika Padukone की हालत बिगड़ी, हॉस्पिटल में करना पड़ा भर्ती

0
236

Bollywood एक्ट्रेस और डिंपल गर्ल कही जाने वाली Deepika Padukone की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई। नौबत ये आ गई कि कल देर रात अचानक उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। Deepika Padukone को घबराहट की शिकायत होने के तुरंत बाद हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी हालत में अब सुधार देखा गया है।

Deepika Padukone अब अच्छा महसूस कर रही हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है, जब Deepika की तबीयत खराब हुई हो। इससे पहले भी उन्हें बेचैनी की शिकायत के बाद अचानक हॉस्पिटल ले जाया गया था। लेकिन सवाल उठता है कि आखिर Deepika को ऐसा बार-बार क्यों होता है। आखिर सभी की चहेती Deepika को क्या बीमारी है। Deepika की हालत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटल में उनके तरह-तरह के Test किए गए हैं। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक अब उनकी तबीयत में सुधार है और फैंस भी अभिनेत्री के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Deepika Padukone को इससे पहले दिल की धड़कन बढ़ने या हार्ट रेट बढ़ने की समस्या होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस समय Deepika हैदराबाद में प्रभास के साथ एक अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में बिजी थीं। उस दौरान उन्हें करीब आधे दिन तक निगरानी में रखा गया था। बता दें कि Deepika Padukone की टीम की तरफ से फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री अब स्वस्थ हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो Deepika इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ की डबिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें – PM Modi ने Lata Mangeshkar की जयंती पर दिया ख़ास तोहफा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है