Brahmāstra के OTT वर्जन में नज़र आईं Deepika Padukone

0
150

Bollywood में एक तरफ जहां फिल्मों को ज़्यादा पसंद नहीं किया जा रहा है वहीं Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmāstra’ को उनके फैंस ने सराहा है। फिल्म ‘Brahmāstra’ OTT पर रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म से जुड़ी एक क्लिप वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग सबसे बड़ा सस्पेंस खुलने का दावा कर रहे हैं। इस क्लिप में देव की मां अमृता के रोल में Deepika Padukone का चेहरा दिखाया गया है।

दरअसल थिएटर में फिल्म देखने वाले लोगों में यह सस्पेंस था कि मूवी में रणबीर को गोद में लिए जो फीमेल ऐक्टर दिखाई गई है वह कौन है। कई लोग कयास लगा रहे थे कि वह Deepika Padukone हैं। अब ओटीटी वर्जन में उनका चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे भाग में देव और अमृता यानी रणबीर के माता-पिता का रोल कौन निभाएगा इस बात के चर्चे लंबे वक्त से हैं। दर्शकों ने गेस किया था कि फिल्म में Deepika की झलक दिखी है। वहीं देव का रोल कौन निभाएगा यह सस्पेंस अभी भी बरकरार है। दीपिका की क्लिप और तस्वीरें ट्विटर पर कई लोगों ने साझा की हैं। इनमें Deepika Padukone एकदम क्लीयर दिखाई दी हैं। 26 सेकंड का यह सीन धड़कनें बढ़ाने वाला है। फिल्म देखने वालों ने इस क्लिप पर तरह-तरह के कमेंट्स दिए हैं।

कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म को OTT के लिए एडिट किया गया है। इसी दौरान Deepika Padukone का विजुअल क्लीयर किया गया ताकि दर्शकों का इंट्रेस्ट पार्ट 2 के लिए बढ़ सके। बता दें कि अयान मुखर्जी ने बताया था कि फिल्म के कुछ OTT रिलीज़ से पहले उन्होंने एडिट किए थे। बताया था कि ओटीटी पर शिवा ईशा का लव ग्राफ चेंज किया गया है। कुछ डायलॉग्स बदले गए हैं साथ ही जहां आलिया-रणबीर के एक्सप्रेशंस नहीं नहीं कैच हो पाए थे उन्हें एडिट किया गया है।

यह भी पढ़ें – India का फाइनल मैच खेलने का सपना टूटा, जानें क्या रही हार की वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है