Bollywood में एक्ट्रेस Deepika Padukone ऐसी लड़की हैं जिन्हें पहली ही फिल्म में Shah Rukh Khan के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौक़ा मिला था। अब एक बार फिर से Shah Rukh, Deepika की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। Shah Rukh Khan और Deepika Padukone स्टारर फिल्म ‘पठान’ को भव्य अंदाज में दर्शकों के सामने लाने में यशराज फिल्म्स कोई कसर नहीं छोड़ जा रहा है।

Shah Rukh Khan और Deepika Padukone जल्द ही स्पेन के लिए रवाना होंगे जहां फिल्म के कई अहम सीन्स फिल्माए जाएंगे। ख़बरों के मुताबिक स्पेन में ‘पठान’ के अहम सीन्स फिल्माए जाने के अलावा Shah Rukh और Deepika पर फिल्म के‌ लिए एक गाना भी बड़े ही भव्य अंदाज में फिल्माए जाने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘पठान’ को एक रिच लुक देने और इसे भव्य पैमाने पर फिल्माने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। स्पेन में फिल्माए जानेवाले फिल्म के अहम सीन्स और Shah Rukh – Deepika पर शूट किया जानेवाला गाना भी सिद्धार्थ की इन्हीं कोशिशों की झलक पेश करेगा।

फिल्म‌ को स्पेन में फिल्माने का आइडिया ये नहीं है कि दर्शकों को वहां के मनोरम लोकेशन्स दिखाए जाएं। स्पेन में शूटिंग फिल्म की कहानी का हिस्सा है और वहां पर शूटिंग का मकसद रोमांचक किस्म के विजुअल्स के जरिए लोगों को अद्भुत अनुभव प्रदान करना है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पूरी शिद्दत से इन कोशिशों में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Farah Khan की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री को मिले दो मेगास्टार

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है