Gehraiyaan के गाने ‘Doobey’ में Deepika Padukone ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार

0
362

Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone की फिल्म ‘Gehraiyaan’ का गाना ‘Doobey’ सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। Deepika Padukone ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की एक झलक दिखाई है। 24 जनवरी को फुल सॉन्ग रिलीज़ किया गया। इस गाने में Deepika Padukone के सिद्धांत के साथ कई किसिंग सीन्स दिखाई दिए हैं।

Deepika Padukone रणवीर सिंह से शादी के बाद पहली बार इतने बोल्ड रोल में नज़र आई हैं। इससे पहले राम लीला में रणवीर के साथ उनका किसिंग सीन सुर्खियों में था। बता दें कि इस फिल्म के सीन्स शूट करते वक्त इंटीमेसी डायरेक्टर डार गई सेट्स पर मौजूद रही थीं। Deepika Padukone भी बता चुकी हैं कि शकुन बत्रा ने सेट्स पर ऐसा माहौल नहीं दिया होता तो सीन शूट करना मुश्किल होता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

Doobey गाना यूट्यूब पर है। लोगों को गाने में सिद्धांत और Deepika Padukone की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। वहीं कुछ लोग इस पर नेगेटिव कॉमेंट्स भी कर रहे हैं। फिल्म बोल्ड सीन्स को लेकर पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है। Deepika Padukone बता चुकी हैं कि उनके लिए ऐसे सीन्स देना काफी मुश्किल था। Deepika Padukone ने अपने इंस्टाग्राम पर 30 सेकेंड की क्लिप अपलोड की है, इसमें उनके और सिद्धांत के 5 किसिंग सीन्स हैं। पूरे गाने में दोनों के बीच कई इंटीमेट और बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। गाने पर लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी पढ़ें – Akshay Kumar की ‘Bachchan Pandey’ को OTT रिलीज़ के लिए ऑफर हुए 175 करोड़, लेकिन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है