Deepika Padukone बनीं लुइस वुइटन की पहली भारतीय एंबेसडर

0
323

Bollywood की टॉप एक्ट्रेस में Deepika Padukone का नाम भी शुमार है। Deepika Padukone लगातार हिट फिल्में दें रही हैं। यही वजह है कि Deepika Padukone फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड और पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। Deepika Padukone लगातार सफलता की सीढ़ियों को चढ़ते हुए नया परचम लहरा रही हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी भी बनाई गईं। अब दीपिका पादुकोण लुइस वुइटन की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। इस बात की जानकारी फ्रेंच लग्जरी ने शेयर की है।

पत्नी की कामयाबी पर Ranveer Singh ने भी तारीफ करते हुए मज़ेदार रिएक्शन दिया है। Ranveer Singh     हमेशा ही Deepika Padukone के ऊपर प्राउड फील करते हैं और उनकी हर सफलता को सेलिब्रेट करते हैं। पिछले दिनों जब दीपिका के जूरी बनने की ख़बर आई थी, तब भी एक्टर ने उनकी तारीफ की थी। अब Ranveer Singh ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका के ऐड की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘सीरियस फ्लेक्स बेबी!’ रणवीर का कैप्शन बेबी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Deepika Padukone के कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी बनने की ख़बर पर भी Ranveer Singh ने ख़ुशी ज़ाहिर की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था, ‘मैं ऐसा था कि वाह यार लोग चाहते हैं कि आप वह आदमी बनो जो तय करें कि कौन सी फिल्म बेहतर है। ये बड़ी बात है। मतलब मैं सोच रहा था कभी मेरा नंबर भी आयेगा क्या। मुझे कभी बैठाएंगे क्या जूरी-वूरी पर। आजतक किसी ने बुलाया नहीं है, जूरी पे। आप डिसाइड करो किसका परफॉर्मेंस बेहतर है।’

यह भी पढ़ें – फैंस को आख़िरी गाने पर इमोशनल कर गए Singer KK, देखें वीडियो

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है