शादी से पहले तो सभी सगाई करते हैं लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone ने एक्टर Ranveer Singh से शादी करने के 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी। Deepika Padukone ने बताया, हमने 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी। किसी को इस बारे में पता नहीं है। हमारे पेरेंट्स और हमारी बहनों को ही ये बात पता थी। Deepika Padukone और रणवीर सिंह ने एक-दूसरे के रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो में शादी की थी।

Deepika Padukone और रणवीर सिंह Bollywood के चहेते कपल हैं। दोनों जब पति-पत्नी नहीं थे तबसे उनकी जोड़ी हिट है। Deepika- Ranveer ने शादी के 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी। उन्होंने ये बात सबसे छिपाई थी। बस दोनों के माता-पिता और बहनों अनीषा और रितिका भवनानी को इस बारे में पता था। बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला की शूटिंग के दौरान 2012 में प्यार हुआ था। 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने 2018 में शादी की थी।

Deepika Padukone ने 2018 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप पर बात की थी। Deepika ने बताया था, जब मैं पीछे देखती हूं तो शुरुआत के 6 महीने मैं इमोशनली जुड़ी थी। इसके बाद ये हुआ कि हम शादी कब करेंगे? मुझे उन्हें लेकर कभी डाउट नहीं था। Deepika Padukone ने बताया था, 6 साल के रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव स्वाभाविक हैं लेकिन हमने ब्रेकअप कभी नहीं किया। हमारे बीच कभी बड़ा झगड़ा नहीं हुआ न हमने सोचा कि चलो कुछ दिन अलग हो जाते हैं और चीजें देखते हैं। हम झगड़े, हमारे उतार-चढ़ाव रहे लेकिन हम डंटे रहे।

यह भी पढ़ें – Sonu Nigam भी आए Corona की चपेट में, पूरा परिवार भी…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है