बेटी Misa Bharti ने बताया Lalu Prasad Yadav का हाल, तबीयत में हुआ सुधार

0
170

बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो Lalu Prasad Yadav की तबीयत में अब सुधार हो रहा है। पटना से दिल्ली एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद Lalu Yadav के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। बीच में कहा जा रहा था कि Lalu Yadav का शरीर लॉक हो गया है। लेकिन आज (8 जुलाई) यह ख़बर आई है कि Lalu Prasad Yadav अपने बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। Lalu Yadav ने खिचड़ी भी खाई।

ख़बर आ रही है कि Lalu Yadav को आईसीयू से छुट्टी मिल सकती है। उनकी किडनी और उनके दिल पर भी असर नहीं है जैसा पहले बताया जा रहा था। शुक्रवार(8 जुलाई) को Lalu Yadav की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद Misa Bharti ने जानकारी दी कि लालू जी की हालत में काफी सुधार हुआ है। Misa Bharti ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। पटना में राबड़ी आवास में गिर जाने की घटना के बाद से मीसा भारती लगातार लालू जी की सेवा में हैं। मीसा भारती ने बताया कि लालू यादव अब सहारा लेकर खड़े भी हो पा रहे हैं। शुक्रवार को डॉ मीसा भारती ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लालू जी के समर्थकों और चाहने वालों के नाम अपने संदेश में बताया कि सब की दुआओं का असर हो रहा है। लालू जी की तबीयत में काई सुधार हुआ है। आप सबके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। उन्होनें लिखा है कि हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी के बेहतर कौना जनता है!

Misa Bharti आगे लिखती हैं कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और साथ बनाए रखें। उन्होंने लोगों से Lalu Yadav को दुआओं में याद रखने की अपील की है। मीसा भारती ने AIIMS के डॉक्टरों की काफी तारीफ की है। गुरुवार को उन्होंने खिचड़ी खाई और लोगों से बातें भी कीं। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें बोलने के लिए मना किया है। उनकी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी एवं भोला यादव उनके पास ही मौजूद हैं। लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट हटा दिया गया है। हालांकि सोते समय उन्हें ऑक्सीजन दी जा रही है। लालू के बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी यादव गुरुवार को एम्स आते-जाते रहे। वे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में हैं।

यह भी पढ़ें – Japan के पूर्व प्रधानमंत्री Shinzo Abe पर हुआ जानलेवा हमला, हालत नाज़ुक

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है