Cuttputlli Trailer Release: आख़िर किसको तलाश रहे हैं Akshay Kumar 

0
169

Bollywood में इन दिनों फिल्मों को पसंद नहीं किया जा रहा है जबकि साउथ की फिल्मों के फैंस बढ़ते ही जा रहे हैं। एक्टर Akshay Kumar की आने वाली फिल्म ‘Cuttputlli‘ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। शुक्रवार(19 अगस्त) को फिल्म का टीज़र आया था। इसके साथ फिल्म से Akshay Kumar का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया।

फैन्स को सरप्राइज़ देते हुए मेकर्स ने बीते दिन ही रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया। ‘Cuttputlli‘ की कहानी कसौली शहर के इर्द-गिर्द बुनी गई है। Akshay Kumar पुलिस के किरदार में हैं जो एक सीरियल किलर की तलाश में जुटे हुए हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह की भी अहम भूमिका है। बता दें कि ‘Cuttputlli‘ की शूटिंग मसूरी में हुई है। यह ‘रतससन‘ नाम की साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म को सिनेमाघर की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है। इसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है।

करीब दो मिनट के ट्रेलर में Akshay Kumar के साथ सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह और गुरपीत घुग्गी सहित पुलिस की एक टीम सीरियल किलर का पीछा करती है। हिल स्टेशन कसौली में तीन स्कूली लड़कियों की हत्या कर दी गई है। Akshay Kumar और उनकी टीम के पास पता लगाने और हत्याओं रोकने के लिए दो दिन का वक्त है। Akshay Kumar ने ट्रेलर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘3 मर्डर, 1 शहर, 1 पुलिस वाला और 1 सीरियल किलर। ‘Cuttputlli‘ 2 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।‘

यह भी पढ़ें – Tejashwi Yadav ने लगाई RJD मंत्रियों के नई गाड़ी खरीदने और पैर छुआने पर रोक

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है