TV Serial ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ फेम अभिनेता Karan Mehra को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बीती रात Karan Mehra के खिलाफ उनकी पत्नी निशा रावल ने गोरेगांव में शिकायत दर्ज कराई थी। Mumbai Police ने बताया कि दोनों के बीच विवाद के बाद निशा ने ये शिकायत की। करण और निशा के बीच असल में क्या हुआ है इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Karan Mehra ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ से की थी। उनके किरदार का नाम नैतिक सिंघानिया था। इस सीरियल के बाद वो घर-घर में मशहूर हो गए थे। इसके बाद उन्होंने ‘नच बलिए 5’, ‘नच बलिए श्रीमान वर्सेस श्रीमती’ और ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा लिया था। बता दें कि Karan Mehra ने अभिनेत्री निशा से 24 नवंबर 2012 को शादी की थी। दोनों ने एक दूसरे को छह साल तक डेट किया था। साल 2017 में उनका एक बेटा हुआ।

Karan Mehra और निशा की शादीशुदा जिंदगी में काफी समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि करण ने ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया था। उनका कहना था कि दोनों का रिश्ता मजबूत है। उन्हें नहीं पता कि ऐसी खबरें कहां से आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Sherni’ का टीजर हुआ रिलीज, अलग अंदाज़ में दिखेंगी Vidya Balan

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है