आये दिन साइबर क्राइम की खबरें आती ही रहती हैं। इनमें कुछ ऐसी खबरें भी सामने आती रहीं हैं जो इन्सानियत को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। ऐसा ही एक मामला आज सामने आया जब झाँसी के सीपरी बाजार क्षेत्र की एक युवती ने एक युवक पर शादी का झाँसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। युवती के अनुसार, युवक उसे दो साल पहले फोसबुक के माध्यम से मिला था।

बातचीत के दौरान ही युवक ने युवती से मिलने के लिये कहा और इसी दौरान शादी का दावा कर उसे अपने कमरे पर ले आया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं युवक ने दुष्कर्म का विडियो बनाकर वीडियो वायरल की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती के अनुसार युवक के भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी बीच वह गर्भवती हो गयी, युवक ने पुन: युवती को बहला-फुसलाकर अपनी माँ से मिलवाया। आरोप है कि मां ने उसे आश्वस्त किया कि अक्षय तृतीया 14 मई 2021 को उसका विवाह करा देंगी। साथ ही गर्भपात की शर्त रखी। मजबूर होकर वह गर्भपात के लिए राजी हो गयी। अब उसने जब शादी के लिए कहा तो मां भी पलट गई और भला बुरा कहकर भगा दिया। परेशान युवती ने अब न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

यह भी पढ़ें:  यमुना में जल समाधी पर रोक, नहीं माने तो भरना पड़ेगा जुर्माना

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है