उत्तर प्रदेश के Meerut में एएसपी कैंट ने स्टूडेंट बनकर अवैध रूप से दारू की बिक्री पकड़ी उन्होंने भैंसाली डिपो के सामने तीन होटलों पर छापा मारा और साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया। तीनों होटलों को सील कर दिया गया है और इसकी फोरेंसिक टीम जांच करेगी। होटलों में दारू कहां से आ रही थी, उस जगह का पता लगाने की कोशिश जारी है।

भैंसाली डिपो के सामने कुछ होटलों में अवैध तरीके से कामो को अंजाम दिए जा रहे थे। होटल लाभ महल, होटल खालसा और शेरे पंजाब में अवैध रूप से दारू दी जा रही थी। सूचना मिलने पर सोमवार रात एएसपी सूरज राय स्टूडेंट बनकर और एक बैग लेकर इन सब होटलों में पहुंचे। यहां उन्होंने खुद शराब खरीदी और गतिविधियों की निगरानी की और पुलिस टीम को मैसेज कर बुलाया।

सदर पुलिस ने फिर आकर दबिश दी और पांच लोगों को दारू पीते हुए दबोच लिया साथ ही एक होटल मालिक को भी पकड़ा। इसके बाद तीनों होटलों में सर्च अभियान चलाया गया और कुछ शराब भी बरामद की गई। दिल्ली, हरियाणा की शराब और हिमाचल की बीयर बरामद हुई। इन होटलों में पहले से देह व्यापार को लेकर भी एएचटीयू और पुलिस टीम छापेमारी कर चुकी है।

एएसपी ने बताया कि इन होटलों में लगातार निगरानी रखी जा रही थी। बताया कि यहां होटलों के अंदर शराब कम मात्रा में रखी जाती है। गोदाम कहीं और बनाया हुआ है। कुछ युवक बाइक और स्कूटी पर सप्लाई कर रहे थे। गोदाम की तलाश की जा रही है और जल्द बड़ा खुलासा होगा।

पुलिस सूत्रों की मानें तो इन होटलों में अवैध धंधे और शराब बिक्री को लेकर कुछ लोगों का रक्षण है। इन सभी लोगों के मोबाइल कॉल डिटेल देखी जा रही है। होटल मालिकों से किन किन लोगों का संपर्क है और कौन कौन इन धंधों को कराने में मदद करते हैं, इन सभी की जाँच जारी है। तीन होटल लाभ महल, खालसा और शेरे-पंजाब पर कार्रवाई हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: निजीकरण पर कांग्रेस का तंज: ’वो बेटा अच्छा नहीं होता जो बाप की कमाई बेचकर खाता हो’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है