एंजियोप्लास्टी के कुछ दिन बाद कपिल देव ने फैन्स को दी दिवाली की बधाई

0
378
Cricket Kapil said after a few days of angioplasty, heart is good now

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व विजेता कप्तान पूर्व क्रिकेटर कपिल देव दिल संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और कपिल देव ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। कपिल ने टिवटर पर लिखा, “सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। मैं उम्मीद करता हूं कि यह साल सभी के लिए ढेर सारी खुशखबरियां लेकर आए। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं स्वास्थ और खुश हूं। दिल अच्छा काम कर रहा है। मैं पूरे विश्व के लोगों का शुभकामनाएं देना चाहता हूं।”

बात दे की कपिल देव की कुछ दिन पहले एंजियोप्लास्टी हुई थी। कपिल देव ने कहा है कि वह स्वस्थ हैं और उनका दिल भी। कपिल ने कहा, ‘दिल अच्छा काम कर रहा है।’ कपिल को पिछले महीने दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।कपिल ने गुरुवार को गोल्फ कोर्स पर वापसी की। उन्होंने दिल्ली गोल्फ क्लब में अपने दोस्तों के साथ गोल्फ खेलते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया।

इस वीडियो में 61 साल के कपिल ने कहा, “गोल्फ कोर्स और क्रिकेट मैदान पर वापसी करते हुए कितना अच्छा लगता है इस बात को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। गोल्फ कोर्स पर वापसी करना, दोस्तों के साथ खेलना, लुत्फ लेना शानदार है। यही जिंदगी है।”कपिल ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “गोल्फ कोर्स पर वापसी करते हुए अच्छा लग रहा है।”