उग्रवादियों की कायराना हरकत, Manipur में Assam Rifles के काफिले पर हमला

0
149

मरना तो एक न एक दिन सभी को है लेकिन कुछ लोगों की गलत सोच की वजह से कभी कभी बेगुनाह लोग मारे जाते हैं। Manipur में उग्रवादियों ने कायराना हरकत में चुराचांदपुर जिले के सिंघत उप-मंडल में Assam Rifles के कमांडिंग ऑफिसर, उनके परिवार के सदस्यों और Rifles के अन्य जवानों को मार डाला। हमले में कर्नल विप्लव त्रिपाठी की पत्नी और बेटा भी मारे गए हैं।

ये हमला सुबह 10 बजे हुआ है। हमले के पीछे पीपुल्स लिबरेशन आर्मी का हाथ बताया जा रहा है। इस हमले की पुष्टि मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने की है। उन्होंने घटना पर शोक व्यक्त किया है। सूचना के अनुसार, 46 बजे सूचना के बाद ठीक होगा। स्वस्थ करने के लिए, रूप से काम करने का काम करें। बताया जा रहा है पहले से घात लगाकर उग्रवादियों ने कर्नल विप्लव त्रिपाठी, उनकी पत्नी और बेटे समेत 7 जवानों को मार डाला।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करके घटना पर दुख जाहिर किया। उन्होंने लिखा, “Manipur के चुराचांदपुर में Assam Rifles के वीर जवानों पर कायराना हमला हुआ है। घटना को लेकर मैं बेहद दुखी हूं और घटना पर शोक व्यक्त करता हूं। देश ने पांच वीर जवानों समेत सीओ और उनके परिवार के दो लोगों को खो दिया। “

इस कायराना हमले की Manipur के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने निंदा की है। सीएम सिंह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, “मैं 46 एआर के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं। इस हमले में आज सीओ और उनके परिवार सहित कुछ कर्मियों की मौत हो गई है। राज्य बल और अर्धसैनिक उग्रवादियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रहे हैं। अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे।”

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 15 : ‘वीकेंड का वार’ नहीं इस बार होगा Salman Khan का वार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है