देश में एक बार फिर कोरोना के आंकडों में उछाल देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से रोजाना कोरोना के 20 हजार से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं। रविवार को कोरोना के 25 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य मंत्रालय से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना के 24 हजार 482 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 140 मरीजों की कोरोना महामारी की वजह से मौत हुई है।

महाराष्ट्र और केरल से लगातार सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं वहीं दिल्ली में भी कोरोना एक बार फिर तेजी से फैलने लग गया है। पिछले 4 दिनों से लगातार कोरोना के 400 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं।

Suvendu Adhikari के पिता Sisir Adhikari BJP में होने जा रहे हैं शामिल!

बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में 15 हजार 602 नए मामले सामने आए हैं। केरल में 2035 और पंजाब में 1515 नए केस आने से सरकार की टेंशन बढ़ गई है। वहीं दिल्ली समेत कई और राज्यों में भी लगातार बढ़ते संक्रमण से लोगों के मन में सवाल उठने लगा है कि कहीं देश में कोरोना की नई लहर तो नहीं आ गई है।

दरअसल लॉकडाउन के बाद सरकार ने धीरे-धीरे पाबंदियों में छूट देना शुरू कर दिया था, कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद लोगों ने भी ढ़िलाई बरतना शुरू कर दिया था, लेकिन अब बढ़ते मामलों के बाद सरकार के साथ साथ जनता की जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है क्योंकि जब तक लोग सावधानी नहीं बरतेंगे तब तक कोरोना को पूरी तरह से खत्म नहीं किया जा सकता है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है