फिल्मों पर होने लगा Corona अटैक, Prabhas की ‘Radhe Shyam’ भी हुई पोस्टपोन

0
375

देश में Corona virus का आतंक जारी है। कितने लोगों पर इसका असर हो रहा है ये आंकड़ों में बताया जा रहा है लेकिन Corona का असर फिल्मों पर भी होने लगा है। जर्सी, RRR और पृथ्वीराज जैसी फिल्मों के बाद अब Prabhas और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘Radhe Shyam’ भी बैकफुट पर आ गई है।

Corona संक्रमण के तेज़ी से बढ़ रहे मामलों के बीच ‘Radhe Shyam’ के मेकर्स ने भी फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है। मालूम हो कि Corona के मामलों में तेज़ी से इज़ाफ़ा हो रहा है जिसके चलते कई राज्यों में या तो सिनेमाघर पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं, या फिर इन्हें आधी क्षमता के साथ ही चलाया जा रहा है।

तेलुगू 360 द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक ‘Radhe Shyam’ को पोस्टपोन कर दिया गया है। ट्वीट के मुताबिक, ‘Radhe Shyam को आधिकारिक तौर पर पोस्टपोन कर दिया गया है। ये संवाद अमेरिका के सिनेमाघरों तक भी पहुंचा दिया गया है।’ फिल्म 14 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी और फैंस Prabhas को दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। बता दें कि कई फिल्मों की रिलीज डेट जनवरी या फरवरी में तय हुई थी, लेकिन हालातों को देखते हुए मेकर्स ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी फिल्मों को रिलीज रोकना ही फिलहाल ठीक समझा है। जहां भारत में फिल्मों की रिलीड डेट टाली जा रही हैं वहीं दूसरी ओर लंदन में श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘चालबाज’ की शूटिंग पर अल्प विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें: John Abraham और उनकी पत्नी को भी हुआ Corona, Ekta Kapoor…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है